Table of Contents

Enquire Form
Recent Posts

ज़ोरेंस स्टूडियो एंड एकेडमी के लैश लिफ्टिंग एंड ट्रींटिंग कोर्स में क्या-क्या कमियां है। What are the drawbacks of Zorains Studio academy’s Lash Lifting & Tinting Course

ज़ोरेंस स्टूडियो एंड एकेडमी के लैश लिफ्टिंग एंड ट्रींटिंग कोर्स में क्या-क्या कमियां है।

यदि आप लैश लिफ्टिंग एंड ट्रींटिंग कोर्स करना चाहते है और इस कोर्स के लिए ज़ोरेंस स्टूडियो का चयन कर रहे हैं, तो दोस्तों आप आज इस स्टूडियों के बारे में जान ले और यहां के  लैश लिफ्टिंग एंड ट्रींटिंग कोर्स में क्या-क्या कमियां है, इनको भी अच्छे से जान लें।

कोर्स की फीस

ज़ोरेंस स्टूडियो से लैश लिफ्टिंग एंड ट्रींटिंग कोर्स करते हैं, तो हो सकता है आपका बजट हिल जाए क्योंकि दोस्तों यहां के कोर्स की फीस आपके बजट से बाहर हो सकती है। 

देशभर में एक ही ब्रांच का होना

ज़ोरेंस स्टूडियो परमानेट मेकअप कोर्स के लिए काफी फेमस है। मगर पूरे इंडिया में इसकी एक ही ब्रांच है, जो कि बेंगलुरु में स्थित है। एक ही ब्रांच होने की वजह से यह स्टूडियो कई स्टूड्रेट्स को एक साथ भर लेते है और स्टूडेंट्स को जल्दी-जल्दी कोर्स की नॉलेज देते हैं।

कोर्स स्ट्रेचर

कोर्स स्ट्रेचर और कॉटेंट हर स्टूडेंट्स की अपेक्षाओं और जरूरतों को पूरा नहीं कर सकती है। कुछ स्टूडेंट्स को ऐसा लगता है कि ज़ोरेंस स्टूडियो के कोर्स में कुछ पॉइंट्स को कवर ही नहीं किया जा रहा है।

ट्रेनिंग

ज़ोरेंस स्टूडियों में कुछ-कुछ ट्रेनर्स तो ठीक है, लेकिन कई ऐसे ट्रेनर्स भी है, जो कोर्स को ना तो थीअरेटिकली समझा पाते है और ना ही प्रैक्टिकली, जिससे स्टूडेंट्स को कई ज्यादा परेशानी होती है।

इक्यूवमेंट

ज़ोरेंस स्टूडियों में कोर्सेस से रिलेटेड ज्यादा उपकरण है नहीं और जितने भी हैं उतने ज्यादा ठीक से काम नहीं करते हैं। इसलिए हो सकता आपको इसमें थोड़ी प्रॉब्लम आए। इसलिए एकेडमी में एडमिशन लेने से पहले एक बार एकेडमी में वीजिट जरूर कर लें।

अभी तक हमने ज़ोरेंस स्टूडियो की कमियों के बारे में बताया। चलिए यहां हम आपको इंडिया की टॉप 5 परमानेंट कोर्स की एकेडमी के बारे में बताएंगे, जहां से आप यह कोर्स आराम से कर सकते है।

India's top 5 Permanent makeup course
Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *